Agents of Ishq Loading...

स्मेग्मा: बोले तो, जब दूध सी सफ़ेदी, गुप्तांगों पर आये

आपके जननांगों पर वह चिपचिपा, सफेद पदार्थ बिल्कुल सामान्य है (लेकिन इसे नियमित रूप से साफ करने की आवश्यकता है)

कार्ड 1

छवि विवरण  

इस पीले कार्ड के बाईं ओर धूप का चश्मा पहने हुए एक आदमी का सिर है। उसके मुंह से एक टेक्स्ट बबल निकलता है। उसके नीचे एक टूटी हुई सैंडविच की छवि है जिसके ऊपर पनीर जैसा सफ़ेद पदार्थ है। इस सैंडविच के बाईं ओर एक गुलाबी लिंग है जिसके ऊपर वही सफ़ेद पदार्थ है। सैंडविच और लिंग के ऊपर एक पनीर का टुकड़ा और कद्दूकस का डूडल है।

कार्ड पर लिखा है

मेरे जननांग पर एक सफेद-सफेद पनीर जैसी चीज है। भाई, ये है क्या?

ठंड रख भीडू ! तू मरेला नहीं है । ये कोई संक्रमण नहीं है, ये तेरा आलसीपन है, इसे स्मेग्मा कहते हैं

ये उस मरी हुई खाल और तेलीय पदार्थों का ही बना है, जो लिंग या योनी के आस पास तब जमा हो जाता है जब तुम उनको रोज़ नहीं धोते ।

कार्ड 2

छवि विवरण  

इस पीले कार्ड के बीच में दो खाद्य पदार्थ हैं। बाईं ओर एक टूटा हुआ सैंडविच (योनि जैसा) है जिसके ऊपर पनीर जैसा सफ़ेद पदार्थ है। दाईं ओर एक गुलाबी लिंग (रोल की तरह लपेटा हुआ) है जिसके ऊपर वही सफ़ेद पदार्थ है। कार्ड के निचले हिस्से को हल्के पीले रंग से रंगा गया है जिसमें छेद और टेढ़ी-मेढ़ी रेखाएँ हैं, जो सड़ते हुए पनीर को दर्शाती हैं।

कार्ड पर लिखा है

तुम्हारे जननांग थोड़ी चिकनाई छोडते हैं, जिससे वो थोड़े गीले रहें, ताकि खुजली न हो। पर अगर उसे ऐसा ही पड़े रहने दिया, साफ नहीं किया तो उधर ये गीलापन इकट्ठा होने लगता है।

या तो योनी के मुँह पे चमड़ी की परत और भमशेफ जादूई छतरीके बीच स्मेममा हो जाता है,

या फिर शिश्न के टोपे के पास, और अगर खतना न हुआ हो, तो ये होना और भी संभव है।

और वक्त के साथ हालात बिगड़ सकते हैं।

माने बैक्टीरिया का बढ़िया सा बिस्तर ही बन जाता है, बोले तो बू भी मारता है।

कार्ड 3

छवि विवरण  

इस चमकीले हरे कार्ड के ऊपरी बाएँ कोने में एक टूटा हुआ सैंडविच है जिसके दो हिस्सों के बीच में पनीर का टुकड़ा है। कार्ड के निचले हिस्से में एक लाल टोपी पहने एक मज़बूत आदमी का चित्र है। चित्र का सिर धूप का चश्मा पहने हुए है।

कार्ड पर लिखा है

अमर स्मेगमा को खुली छूट दे दी, तो वो कड़क होके टोपी को आपकी नूनी से चिपका सकता है, या छतरी को भगशेफ से फिर तो दर्द जम के होएगा, भाऊ !

और दर्द के आगे, बैक्टीरिया का या फंग. स/फफूंदी का इन्फेक्शन हो सकता है। इसे बालानाइटिस बोलते है। तो शिश्न की टोपी के नीचे और योनी के बाहरी पल्लों पे साफ साफाई जरूर करना, एक हल्के (भारी खुशम्भू वाले से नहीं) साबुन और हल्के गरम पानी से, हर बार, नहाने के टाइम ।

याद रहे।बुरे खयाल, साफ नूनी-फुदी, जंदगी गुलजार है !

Score: 0/
Follow us: