Agents of Ishq Loading...

असल ज़िन्दगी के किस्से: ब्रेक अप में जिस तरह मुझे बर्ताव करना चाहिये था, बजाय उसके जो असल में मैंने किया।

अपने पार्टनर को सहारा देने और सपोर्ट देने से लेके, उनको सौ बार कॉल करने तक, एजेंट्स ने बताया कि उन्होने क्या किया जब उनके रिलेशनशिप की गाड़ी खाई की ओर लुढकी जा रही थी।

Alt Text: एक पन्ना जो बीच में से फट गया है। बाएं ओर पर एक इंसान को दर्शाया गया है जो बहुत गुस्से में है। उसने एक चाकू पकड़ रखी है, और ऐसा लगता है की वो किसी को चाकू मारने वाला है। दाएं ओर पर एक इंसान को दर्शाया गया जो फर्श पर लेटे अपने हो आंसुओं में डूबकर रो रही है।

कार्ड पर लिखा है।

ब्रेक अप पे काश मैंने यूं बर्ताव किया होता  

बजाय वो 

बर्ताव, जो मैंने असल में किया।

स्वाइप करो और पढ़ो कुछ असल जिंदगी के किस्से>>

Alt Text: एक पन्ना जो बीच में से फट गया है। बाएं ओर पर एक दिल के आकार को दर्शाया गया है जिसे इंसानों की तरह हाथ पैर दिए गए हैं। वो पद्मासन में बैठे ध्यान लगा रहा है। दाएं ओर पर एक दिल का आकार है जिसे बहुत चोट लगी है, और उसके ऊपर बहुत बैंडेज लगे हैं। एक बैंडेज पर लिखा है, "बम्बल."

कार्ड पर लिखा है: 

काश : ख़ुद को जानने के लिये समय निकालने  की सोची होती ।

असल में क्या किया: बम्बल पर गए और एक और ख़ुद के लिये गलत आदमी के साथ सिचुएशनशिप में पड़ कर फ़िर अपना दिल तुड़वा बैठे ।

Alt Text: एक पन्ना जो बीच में से फट गया है। बाएं ओर पर एक मोबाइल फोन दर्शाया गया है जो साइलेंट मोड पर है। दाएं ओर एक ऐसा मोबाइल फोन दर्शाया गया है जो नोटिफिकेशन के कारण बहुत शोर मचा रहा है। स्क्रीन पर कई सारे मैसेज हैं, जैसे "८२ मिस्ड कॉल्स।" "फोन उठाओ।" "क्या कर रहे हो?" "क्या तुम किसी को डेट कर रहे हो?"

कार्ड पर लिखा है: 

काश : उसे सौ मर्तबा कॉल ना किया होता । और स्थिति को थोड़ा ठंडा होने दिया होता ।

असल में क्या किया: सौ बार कॉल किया और मामले को और बिगाड़ दिया।

Alt Text: एक पन्ना जो बीच में से फट गया है। एक रोते हुए इंसान को दर्शाया गया है, जो हल्के से दाएं को तरफ झुक रहा है। बाएं ओर पीछे दो लोगों को दर्शाया गया है, जो बाहें फैलाए खड़े हैं। उनमें से एक के रहा है, "झप्पी?" दाएं ओर एक मोबाइल फोन दर्शाया गया है, जिसपे एक "ASMR Big Sister Comforts You After Breaking Up Roleplay," नामक वीडियो चल रहा है। मोबाइल को इंसानों के तरह हाथ दिए गए हैं, और वो एक हाथ से रोते हुए इंसान को सहला रहा है।

कार्ड पर लिखा है: 

काश : अपने दोस्तों को कॉल करके रोये होते ।

असल में क्या किया: दिमाग को सुकून देने वाली /ASMR/औटोमैटिक  रूप से निकाली गईं संवेदन शील आवाज़ें या बातें जिनसे सुकून मिले   ' बड़ी बहन ब्रेक अप के बाद आपको दिलासा देते हुए रोलप्ले' का ऑडियो सुना।

Alt Text: एक पन्ना जो बीच में से फट गया है। बाएं ओर दो हाथों को एक स्कोरबोर्ड पकड़े हुए दर्शाया गया है। स्कोरबोर्ड पर लिखा है, " आप:१, एक्स: ०" स्कोरबोर्ड के उपr लिखा है: आपने अपने एक्स को ब्लॉक किया। दाएं ओर दो हाथों को एक स्कोरबोर्ड पकड़े हुए दर्शाया गया है। स्कोरबोर्ड पर लिखा है, "एक्स:१, आप: ०" स्कोरबोर्ड के उपर लिखा है: आपके एक्स ने आपको ब्लॉक किया।

कार्ड पर लिखा है: 

काश : पहले मैंने उसे ब्लॉक किया होता ।

असल में क्या किया: जब हमने ब्रेक अप के कुछ महीने बाद बताया कि हमें  नया पार्टनर मिल गया है, तो उन्होने  हमें  ही ब्लॉक कर दिया।(जबकि शायद वो भी डेटिंग कर रहे थे)

Alt Text: एक पन्ना जो बीच में से फट गया है। बाएं ओर एक इंसान को दर्शाया गया है जो बहुत गुस्से में है। वो किसी को अपने बीच की उंगली दिखा रहा है, और चिल्ला रहा है, "फक ऑफ।" दाएं ओर दो हाथों को दर्शाया गया है, जिसमे एक चिट्ठी है, जिसपर लिखा है, "तुम्हारी प्यारी सी एक्स जो तुम्हारा भला चाहती है और जिसे तुमसे कोई बैर या कड़वापन नहीं है।"

कार्ड पर लिखा है: 

काश : उसे भाड़ में जाने को कहा होता ।

असल मे क्या किया: उसके उज्ज्वल भविष्य और सदा ख़ुश होने की कामना की।

Alt Text: एक पन्ना जो बीच में से फट गया है। बाएं ओर एक इंसान को दर्शाया गया है जो थेरापिस्ट के सोफे पर लेटा हुआ रो रहा है। दाएं ओर दो हाथों को दर्शाया गया है, जिसमे एक चिट्ठी है, जिसपर लिखा है, "तुम्हारी प्यारी सी एक्स जो तुम्हारा भला चाहती है और जिसे तुमसे कोई बैर या कड़वापन नहीं है।"

कार्ड पर लिखा है: 

काश : अपने पार्टनर को थेरेपिस्ट के पास जाने की सलाह दी होती और खुद कोई कॉन्टैक्ट ना रखा होता ।

असल में क्या किया: अंत में हम  ही कई दिनों तक उनकी थेरेपिस्ट बने रहे । जबकि उसने ही मुझे छोड़ा था।

Alt Text: एक पन्ना जो बीच में से फट गया है। बाएं ओर एक इंसान को दर्शाया गया है जिसे जोकर का चेहरा दिया गया है।" वो बहुत गुस्से में है और वो किसी से फोन पर चिल्ला रहा है, "कुत्ते कीड़े पड़ेंगे तेरे पर" दाएं ओर एक इंसान को दर्शाया गया है, जिसे जोकर का चेहरा दिया गया है। वो बहुत उदास है और रो रहा है।

कार्ड पर लिखा है:

काश : उसे चुड़ैल बुला के,  जी भर असपे चिल्लाया होता ।

असल में क्या किया: खुद ही रोया। हा हा हा।

Alt Text: एक पन्ना जो बीच में से फट गया है। बाएं ओर एक मोबाइल फोन दर्शाया गया है जिसको कूडादान में फेक दिया गया है।" दाएं ओर दो मोबाईल फोन एक दूसरे को चूम रहे हैं। एक मोबाईल के स्क्रीन पर एक मैसेज है, "में अभी आ रही हूं।" और उसके आगे एक विंक इमोजी है।

कार्ड पर लिखा है:

काश : ब्रेक अप के बाद मैंने अपना फोन फेंक दिया होता ।

असल में क्या किया: धड़ाधड़ मैसेज किये, उनके PG के कर्फ्यू टाइम के बाद, रात को 9 बजे उनके  PG पहुँच के, उनके यहां तीन दिन तक रुका और तब तक उनके साथ रात, हुक अप में बिताई, जब तक वो छुट्टियों में घर चले गए।

Alt Text: एक पन्ना जो बीच में से फट गया है। बीच में एक इंसान है जो अपनी एक चित्रकारी कुछ लोगों को दिखा रही है, और कह रहीं है, "यह है मेरा पीस जिसका नाम है रॉक बॉटम।" उसके सामने कुछ लोग फोटो खींच रहे है, और चित्रकारी पर बोली लगा रहे हैं।

कार्ड पर लिखा है:

काश: अपने टूटे दिल को ताकत बना कर आर्ट बनाकर  और उसे बेच कर पैसे कमाए होते ।

असल में क्या किया: बस आर्ट बनाया।

Score: 0/
Follow us: