Agents of Ishq Loading...

मेरा वाला सेक्स टॉय कहाँ है?

सेक्स टॉय खरीदने में काफी मुश्किलें आ सकती हैं - खासकर उनको जिन्हें विकलांगता है। उनमें से कुछ का ज़िक्र यहाँ है:

Alt text:

Card 1:

कार्ड में वीडियो गेम के एक किरदार, मारियो को एक टेढ़े मेढे रास्ते पर,कई अड़चनों का सामना करते हुए दर्शाया गया है। इस कार्ड में ऐसे छह छोटे दृश्य हैं। 

पहले दृश्य में मारियो को एक दीवार के ऊपर छलांग लगाने की कोशिश में दर्शाया गया है। उसके हाथ में एक छड़ी है। पास में यह लिखा है: खुद को सुख देने पे सबसे  बड़ी पाबंदी (छी छी को कैसे पार करें?)

दूसरे दृश्य में मारियो के चहरे पर चिंता की भावना नजर आती है। उनके इर्द गिर्द कुछ बादल हैं, जिनके अंदर लिखा है: क्या वो साफ़ सुथरा होगा? कहीं मुझे UTI/ मूत्र मार्ग का संक्रमण तो नहीं हो जायेगा? अगर मुझे वो टॉय पसन्द ही न आया तो गये मेरे पैसे पानी में? कोई देख ले तो?

तीसरे दृश्य में मारियो को एक दीवार के पीछे से झांकते हुए दर्शाया गया है। पास में यह लिखा है: विकलांगता के साथ ऐसे खिलौनो के इस्तेमाल पे ज़्यादा जानकारी नहीं मिलती ।

चौथे दृश्य में व्हीलचेयर में बैठे मारियो को एक दीवार पर सिर पटकते हुए दर्शाया गया है। दीवार के पीछे से एक रैबिट वाइब्रेटर दिखाई दे रहा है। पास में यह लिखा है: आप अपने अंगों को कैसे  इस्तेमाल कर सकते हैं, उसके हिसाब से सेक्स टॉय लें।

पांचवे दृश्य में मारियो के चहरे पर चिंता की भावना दिखाई पड़ती है। पास में एक बटुआ है जिसमे से पैसों को पानी की तरह बहते हुए दर्शाया गया है। पास में यह लिखा है: विकलांग लोगों के लिये सेक्स टॉयज़, अक्सर विदेशी और बहुत ही महँगे मिलते हैं।

छटे दृश्य में मारियो को एक मोबाइल फोन के स्क्रीन को देखते हुए दिखाया गया है। स्क्रीन पर लिखा है, "नो इमेज डिक्रिप्शनस’ और ‘नो ऑल्ट टेक्स्ट,’. इन दिनों के सामने ‘x’ का चिन्ह है। पास में यह लिखा है: फालतू वेबसाइट

Alt text

Card 2: 

कार्ड में वीडियो गेम के एक किरदार, मारियो को एक टेढ़े मेढे रास्ते पर,कई अड़चनों का सामना करते हुए दर्शाया गया है। इस कार्ड में ऐसे पांच छोटे दृश्य हैं। 

पहले दृश्य में मारियो को अपने दोस्त लुइगी को ताली देते हुए दर्शाया गया है। उनके पीछे एक मोबाइल स्क्रीन है, जिसपे लिखा है "एड तो कार्ट." पास में यह लिखा है: वो  दोस्त ढूंढो जो मदद करे, तुम्हारे लिये आर्डर कर सके।

दूसरे दृश्य में मारियो के चहरे पर चिंता दिखाई पड़ती है। उसके माता पिता उससे सवाल कर रहे हैं। उसके पिता उससे पूछ रहें है, "मसाजर ऑर्डर कर रहे हो बेटा?" उसकी मां कह रही है, “हमे भी दिलवा दो।" पास में यह लिखा है: घर पर मंगवा नहीं सकते बिना परिवार वालों के जाने हुये।

तीसरे दृश्य में एक बंद बक्से को दर्शाया गया है जिसपे "टॉप सीक्रेट," का लेबल है। पास में लिखा है: ऐसे बेचने वालों को ढूंढो जो बिना किसी को भनक लगे, टॉय भेजे।

चौथे दृश्य में मारियो को एक बंद दरवाजे के पीछे दर्शाया गया है। उसके चहरे पर थके हारे होने का भाव दिख रहा है। दरवाजे के दूसरे बाजू से कोई उसको पूछ रहा है, "क्या कर रहे हो बेटा?" पास में लिखा है: इस्तेमाल करने के लिये एकांत भी चाहिये।

पांचवे दृश्य में मारियो के चहरे पर चिंता की भावना दिखाई पड़ती हैं। उसके इर्द गिर्द स्पीच बबल हैं, जिसमे लिखा है, "कहाँ सुखाऊँ" "अगर हम साफ न कर पाये, तो इस्तेमाल करना सही होगा?" पास में लिखा है धोने और सुखाने के लिए भी एकांत की ज़रूरत है। 

जब आप विकलांग हो, तो सेक्स टॉय खरीदने में बहुत कुछ आड़े आता है 

खुद को सुख देने पे सबसे  बड़ी पाबंदी (छी छी को कैसे पार करें?)

क्या वो साफ़ सुथरा होगा? कहीं मुझे UTI/ मूत्र मार्ग का संक्रमण तो नहीं हो जायेगा? अगर मुझे वो टॉय पसन्द ही न आया तो गये मेरे पैसे पानी में? कोई देख ले तो?

विकलांगता के साथ ऐसे खिलौनो के इस्तेमाल पे ज़्यादा जानकारी नहीं मिलती ।

आप अपने अंगों को कैसे  इस्तेमाल कर सकते हैं, उसके हिसाब से सेक्स टॉय लें।

विकलांग लोगों के लिये सेक्स टॉयज़, अक्सर विदेशी और बहुत ही महँगे मिलते हैं।

महंगे 

फालतू वेबसाइट(फ़ोटो है पर उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है) 

वो  दोस्त ढूंढो जो मदद करे, तुम्हारे लिये आर्डर कर सके।

घर पर मंगवा नहीं सकते बिना परिवार वालों के जाने हुये।

ऐसे बेचने वालों को ढूंढो जो बिना किसी को भनक लगे, टॉय भेजे।

इस्तेमाल करने के लिये एकांत भी चाहिये।

धोना और सुखाना(कहाँ सुखाऊँ)

अगर हम साफ न कर पाये, तो इस्तेमाल करना सही होगा?

Score: 0/
Follow us: