Agents of Ishq Loading...

आप मॉडर्न जमाने की कौन सी अष्ट नायिका हो जी ?

भरतमुनि द्वारा 200 bc में लिखी गयी नाट्यशास्त्र में अष्टनायकायें, यानी आठ हीरोइन मिलती हैं । हर एक किसी प्यार की जानी पहचानी कशमकश से जूझ रही है। 2024 में वो ऐसी दिखेंगी। आप कौन सी प्राचीन रोमांटिक हीरोइन हो ?

कार्ड में चार अलग-अलग नायिकाएं हैं। उनकी परिस्थितियों और भावनाओं के अनुरूप उनकी अलग-अलग अभिव्यक्तियां हैं। उनमें से एक के सिर पर मुकुट है, जबकि दूसरी रो रही है। उसके बगल में टूटे हुए दिल के चित्रण से ऐसा लगता है कि वह अपने रिश्ते में कुछ उथल-पुथल अनुभव कर रही है।

कार्ड पर लिखा है: 

क्या आप रोमांस में अष्टनायिका हो?

200 BC में नाट्यशास्त्र ने रोमांटिक हीरोईनों को ८ वर्ग में विभाजित किया। हर एक औरत, इश्क में डूबी औरत की तस्वीर थी, लव वाला गहरा इश्क ।

उनको अष्टनायिका बोला जाता है (अष्ट बोले तो आठ, नायिका बोले तो हिरोइन)

आप इनमें से कौन सी पुराने जमाने की हीरोइन हो ?

कार्ड में एक महिला बिस्तर की ओर झाँक रही है। बिस्तर फूल से दिल का आकार बना है, और एक मोमबत्ती के साथ विस्तृत रूप से सजाया गया है।

कार्ड पर लिखा है: 

वासकसज्जा नायिका

जो तन बदन में सेक्स की आग लगाने को तैयार हुई है

मेरा प्रेमी बस आने वाला है, और मैं इंतजार में एकदम पागल हो रही हूँ

हमेशा अपने प्रेमी से मिलन के लिए बेकरार बैठी रहती है वासक सज्जा नायिका। यह शावर में गाती है 'सजना है मुझे सजना के लिए'. वो अपने प्रेमी के साथ सम्बन्ध बनाने के इंतज़ार में सोलह श्रृंगार करती है। इन्हें तो धीरे धीरे कपड़े पहनना पसंद है और उससे भी धीरे धीरे उन कपड़ों को उतरवाना।

पसंदीदा गूगल सर्च: १० हुक वाली ब्रा

कार्ड में एक नायिका को मरे हुए सांप को पकड़े हुए दिखाया गया है। वह पेड़ों और बिजली की चमक वाले तूफानी परिदृश्य को देख रही है। उसका भाषण बुलबुला कहता है, "शांति रखो , मैं अपने रास्ते पर हूँ"।

कार्ड पर लिखा है: 

अभिसारिका नायिका

हमेशा संग भागने को तैयार हिरोइन

थोड़ा सब्र करो, प्रेमी जी, मैं आ रही हूँ

सारी अष्टनायिकों में से सबसे मशहूर अष्टनायिका, अभिसारिका नायिका खतरों की खिलाड़ी है और यह किसी का

इंतज़ार नहीं करती। यह घर से चुप चाप निकल जाएंगी और आंधी तूफान का सामना करते हुए तुमसे मिलने आ जाएंगी। छुप छुप के मिलने और खतरों से खेलने से, इनके सीने की आग और भी ज़्यादा भड़कती है

पसंदीदा गूगल सर्च: सात समुन्दर पार गाने के बोल

कार्ड में एक महिला सिंहासन पर आराम से बैठी हुई है। उसके सिर पर मुकुट है। एक आदमी फर्श पर बैठा है, अपनी आंखों में दिल रख उसका पैर पकड़ रहा है।

कार्ड पर लिखा है: 

खाधीनपतिका नायिका

मेरी पूजा करो, पलकों पे बिठाओ, फूल बिछाओ, मैं इस के लायक हूँ

मुझे क्या करना, मेरा प्रेमी तोमेरे इश्क में दीवाना है

क्या वो प्यार प्यार कहलाएगा, अगर मुझे उसका पूरा दिल न मिले? स्वाधीनपतिका नायिका को बेरोक, बिना मिलावट, पूजा वाला प्यार चाहिए। तो भाई, उसके नाखून रंगने में मदद करो, स्विग्गी से उसके पसंद का खाना मंगवाओ, उसपे अपना पूरा ध्यान दो। खुद को उसपे न्योछावर कर दो। जिन्दगी गुलज़ार कर देगी, बस उसको फूल भेजते रहना।

पसंदीदा गूगल सर्चः वो दस चीजें जो मर्द प्यार में पड़ के करता है।

कार्ड में एक महिला अपने हाथ से अपना चेहरा छिपा रही है, जबकि एक आदमी प्रार्थना की मुद्रा में अपनी हथेलियों से अपनी गर्दन के चारों ओर शॉल पकड़े हुए है, जैसे कि माफी मांग रहा हो। उसके हाथ के पास दो नीले टिक लगे हुए हैं, जो दर्शाता है कि उसने उसे (उसका संदेश) देखना ही छोड़ दिया है।

कार्ड पर लिखा है: 

खंडिता नायिका

धोकेबाज़ प्रेमी की वजह से बनी विलन वाली हीरोइन

तुम्हारी ऐसी की तैसी, झूठे मक्कार

अगर तुमने किसी और के साथ चक्कर चलाया तो उसको पता चल जाएगा। खंडिता नायिका एक ज्वालामुखी है। वो तुम्हारा टेक्स्ट देख के बिना रिप्लाई करे छोड़ देगी, तुम्हारा नंबर ब्लॉक कर देगी, और कुछ ऐसा करेगी कि तुम्हारे खुद के माँ बाप तुम्हारे खिलाफ हो जाएंगे। वो तुम्हें बर्बाद कर देगी और ऐसा करते हुए बड़ी सेक्सी भी लगेगी (वो यूं दिख पाने की टोटल मेहनत करेगी )

पसंदीदा गूगल सर्चः अपने बेईमान एक्स को मार डालने का सबसे अच्छा तरीका।

इस कार्ड में भूमिकाएँ उलट गई हैं। एक महिला,आंसू बहाते हुए माफी मांगती नजर आ रही है। पगड़ी पहने एक आदमी उसकी ओर पीठ करके और हाथ क्रॉस करके खड़ा है।

कार्ड पर लिखा है: 

कलहान्तरिता नायिका

पहले ब्रेक अप करो, फिर सॉरी बोलो वाली हीरोइन

"काश मैं उस वक्त शांत रहती"

रूठना मनाना तो इन कलहान्तरिता नायिका के इश्क का हिस्सा है। वो जोशीली है, पल में भड़क जाती है, और गुस्सा तो उनकी नाक पे बैठे रहता है। और गुस्से के बाद इनको पछतावा भी बड़ी जल्दी होता है (सोच हो सकते हो गुस्से के बाद मानाने वाला सेक्स कितना गरम होगा!) मज़े ही मज़े और कभी, शायद नहीं ।

पसंदीदा गूगल सर्च: छह घंटे से इसका फोन नहीं लग रहा, मुझे लगा किसी और के साथ है। क्या मैं ही घटिया हूँ ?

यह कार्ड एक प्रतीक्षा करती नायिका को दर्शाता है। उसकी चूड़ी के ऊपर एक घड़ी का चित्रण बनाया गया है, जो समय और टूटे हुए दिल को दर्शाता है।

कार्ड पर लिखा है: 

विप्रलब्धा नायिका

हमेशा दुखी रहने वाली हिरोइन

चाप बैठी, शौति इंतजार इंत करती रहू?"

यह अपने प्रेमी को याद करते हुए गाती है" तुझे याद न मेरी आयी, किसी से अब क्या कहना'. वो सोचती रहती है कि वो क्यों नहीं आया और अपने दुःख में डुबकी लगाती रहती है। तुम्हें लगेगा जैसे वो तुम्हारे कानों में ये कह रही है 'खुद को दुखी करने का मजा तुम क्या जानो रमेश बाबू'

पसंदीदा गूगल सर्चः एब्बा के गाने 'मामा मिया' के बोल

कार्ड में एक नायिका का चित्रण है जो आकाश की ओर देख रही है और उसकी आंखों से आँसू बह रहे हैं। उसके चारों ओर की पृष्ठभूमि रात के आकाश, सितारों और चंद्रमा की है।

कार्ड पर लिखा है:

विरहोत्कण्ठिता नायिका 

प्यार में तड़पती हुई हीरोइन।

शांत बैठो और दर्द भरे गाने सुनो।

विरहोत्कण्ठिता नायिका एक साथ कई काम निपटाने में माहिर नहीं है। इनको इंतज़ार ही सबसे बड़ा काम लगता है। वो उस खास इंसान को बहुत शिद्दत से याद करती है। वो बादलों, तारों और चाँद से अपने दिल की बात कहती है सिर्फ ब्रह्मांड ही इन दूरीयों का दर्द समझ सकता है। वो उस दिन का सपना देख रही है जब वो सच्चे प्यार की छुअन को फिर से महसूस कर सकेंगी।

पसंदीदा गूगल सर्चः बॉलीवुड के दर्द भरे गाने।

कार्ड में एक महिला अपने सिर पर हाथ रखकर एक लंबा कागज पढ़ रही है। उसके करीब एक हृदय चित्रण है। उसके भाषण बुलबुले में लिखा है, “मैं कैसे शांत रह सकती हूँ? 253 दिन, 16 घंटे, 54 मिनट और 45 सेकंड हो गए हैं”।

कार्ड पर लिखा है: 

प्रोषितभर्तृका नायिका 

तेरे बिना बेस्वादी रतिया वाली हीरोइन

शांत कैसे रहूँ? २५३ दिन, १६ घंटे, ५४ मिनट, और ४५ सेकंड हो गए।

प्रोषितभर्तृका नायिका शोक मना रही है। नहीं नहीं, उसका प्रेमी मरा नहीं, बस काम के वजह से उससे दूर है। लेकिन जब प्यार इतना जोश भरा हो, तो थोड़ी सी भी दूरी सहन नहीं होती। वो बहुत ही उदास रहने वाली है। उसको कैसे पता चलेगा कि वो उसके बिना अपना ख्याल ठीक से रख रहे है ? वो अपना दिन अपनी पहली साल गिरह की चैट ४६१वी बार पढ़ते हुए टेक्स्ट करती है' खाना खाया बेबी '

पसंदीदा गूगल सर्च: क्या मेरा रिश्ता यह दूरी झेल पायेगा।

Score: 0/
Follow us: